Breaking






Feb 1, 2023

सड़क पर ट्रैफिक जाम देख भड़के भाजपा विधायक डिवाइडर पर धरने पर बैठे,सीओ और एसडीएम ने संभाली स्थिति।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में अवैध अतिक्रण के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी से सदर विधायक योगेश वर्मा इतना नाराज़ हुए कि वे मध्य रात्रि 11 बजे सड़क पर बने डिवाइडर पर ही बैठ गए. फिर अधिकारियों को  फोन करके बोले कि कब्जा अभी हटाओ इतना सुनते ही प्रशासनिक अधिकारियों के हाथपांव फूल गए. मामला लखीमपुर खीरी बस स्टैंड का है.  लखीमपुर सदर सीट से विधायक योगेश वर्मा एक कार्यकर्ता के घर से शादी समारोह में शामिल होने के बाद लौट रहे थे. तभी शहर के मध्य रास्ते में आधे घंटे तक ट्रैफिक जाम में फंस गए.

नाराज विधायक अपनी एसयूवी गाड़ी से उतरकर पहले रोडवेज बस स्टैंड पर बनी पुलिस चौकी पर गए. वहां मौजूद सिपाहियों से विधायक ने कहा कि जाम खुलवाओ और अतिक्रमण हटवाओ. तो वहां मौजूद सिपाहियों ने उनसे कहा कि आप आगे बढ़िए. सिपाहियों की ये बात सुनकर विधायक को और ज्यादा गुस्सा आ गया.
फिर वह बस स्टैंड के सामने सड़क पर बने डिवाइडर पर बैठ गए और वहीं से अधिकारियों को फोन कर दिया. मौके पर पहुंचे सीओ सिटी संदीप सिंह और नगर पालिका के कर्मचारियों ने तुरंत एक्शन लिया और कब्जा हटाने की कार्रवाई शुरू कर दिया , नगर क्षेत्राधिकारी संदीप सिंह ने विधायक से तमीज से पेश नहीं आने वाले पुलिसकर्मियों पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया 

विधायक योगेश वर्मा ने बताया कि जब मैं एक कार्यक्रम समारोह से अपनी गाड़ी से निकला तो यहां पर भयंकर जाम लगा हुआ था एक एंबुलेंस भी फंसी हुई थी कोई भी कर्मचारी वहां पर जाम हटाने के लिए मौजूद नहीं था. मैं विधायक होने के नाते नहीं, बल्कि एक आम नागरिक होने के नाते कह रहा हूं कि इससे लोगों को परेशानी होती है. मैंने शहर में अन्य जगह भी कब्जे हटाने के निर्देश दे रखे हैं.

No comments: