Breaking

Jan 12, 2023

खेत सिचाई हेतु पाइप ले जाने को लेकर हुई दो पक्षों में मारपीट

खेत सिचाई हेतु पाइप ले जाने को लेकर हुई दो पक्षों में मारपीट

आर के मिश्रा
परसपुर, गोण्डा। परसपुर थाना क्षेत्र के डेहरास गांव में खेत की सिंचाई में पानी पाइप के विवाद को लेकर दो पक्षों ने मारपीट किया। जिसमें 3 लोग चोटिल हो गए। 
   प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम डेहरास उधौरा निवासी जयसिंह यादव ने थाने पर दर्ज कराए गए रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि वह अपने सरसो के खेत में सिंचाई कर रहा था। गांव के ही विपक्षी ने गाली गलौज करते हुए उसकी पिटाई कर दी। वहीं इसी मामले में राम समुझ यादव ने पुलिस को दिए गए तहरीर में आरोप लगाया है कि उसके बरसीम के खेत से गांव के ही विपक्षी इंजन पानी का पाइप ले जा रहे थे। इसका विरोध करने पर लाठी डंडे से उसकी पिटाई कर दी। विपक्षियों ने बचाने दौड़े उसके भतीजे हरीश यादव की भी पिटाई कर दी। जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। इस बाबत परसपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक संतोष सरोज का कहना है कि दोनों पक्षों के तहरीर पर सतीश यादव, पिंटू यादव तथा जय सिंह यादव, बरसाती यादव, सुनील यादव के विरुद्ध विधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसकी विवेचना उपनिरीक्षक प्रशांत गुप्ता को सौंपी गई है। 



परसपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कड़रू निवासी दुर्गा प्रसाद ने थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाया है कि वह बाग गाटा का सह खातेदार है। उसके बाग में लगे शीशम के दो पेड़ विपक्षी दबंगई के बलपर चोरी से 21 दिसम्बर की रात में काटकर अपने दरवाजे पर रख लिया। इस पर वह विपक्षी से पूंछताछ करने गया। तो गाली गलौज करते हुए उसे जान से मारने के नियत से दौड़ा लिया। इंस्पेक्टर संतोष सरोज ने बताया कि पीड़ित के तहरीर व एसपी के आदेश पर नामजद आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जाँच उपनिरीक्षक चन्द्रसेन को सौंपी गई है।

No comments: