Breaking






Jan 8, 2023

हादसे के बाद इलाज के दौरान दो भाइयों की मौत

बस्‍ती। के मुण्डेरवा थाना क्षेत्र के खझौला पुलिस चौकी के पास तेज रफ्तार कार की ठोकर लगने से गंभीर रूप से घायल दो सगे भाइयों की इलाज के दौरान मौत हो गई। उनके मौत की सूचना घर पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया।

          जानकारी के अनुसार मुण्‍डेरवा थाना क्षेत्र के मुजहना गांव निवासी सगे भाई प्रदीप (25), प्रवीन (20) शनिवार की दोपहर बाइक से बस्‍ती में किसी के घर फर्नीचर का काम करने जाने के लिए निकले थे। अभी वे बाइक से खजौला पुलिस चौकी के पास पहुंचे थे कि तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में ठोकर मार दी थी।

गंभीर रूप से घायल अवस्‍था में दोनो को एम्‍बुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्‍पताल पहुंचवाया गया था। जहां हालत नाजुक देख डाक्‍टर ने उन्‍हे केजीएमयू लखनऊ के लिए रेफर कर दिया था। लखनऊ में इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

आज रविवार को पहले प्रदीप के मौत की सूचना मिली, उसके बाद उसके छोटे भाई प्रवीन की भी मौत की खबर आ गई। एक साथ दो सगे भाइयों की मौत की खबर गांव में पहुंची तो पूरा गांव गमगीन हो गया।   

दोनो बेटों के मौत की खबर से उनके पिता रामू प्रसाद बेसुध हो गए है, और चीख मारकर बार बार बेहोश हो जा रहे है। प्रदीप डी फार्मा कर चुका था, जबकि छोटा भाई प्रवीन 11 वीं का छात्र था। वे दोनों अपने पिता के साथ फर्नीचर का काम करते थे। मृतक का मझला भाई पवन पूना में रहता है। घर पर वह दोनों भाई अपनी बहन गरिमा और परिवार के अन्‍य सदस्‍यों के साथ रह रहे थे। अभी इनमें से किसी की शादी नहीं हुई थी। खझौला पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया कि क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है जबकि कार चालक मौके से फरार हो गया है।    


           रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट

No comments: