Breaking

Jan 16, 2023

डिग्री कालेज के भीतर दो छात्र गुटों में मारपीट खूब चले लाठी डंडे, कई राउंड हवाई फायरिंग भी हुई, पुलिस उच्चाधिकारी मौके पर

 मेरठ महाविद्यालय में सोमवार को छात्रों के दो गुटों में आपसी विवाद ने खूनी संघर्ष का भयानक रूप ले लिया। इस दौरान दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चले और कई राउंड गोलियां चलीं। इस मारपीट में 3 छात्र गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना के बाद आरोपी मौके से भाग गए हैं। गोली चलाने वाले कौन थे, इसकी जांच-पड़ताल के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज का सहारा ले रही है। पुलिस के अनुसार मारपीट में घायल हुए तीन छात्रों को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है ।
छात्र नेता विजित तालियान ने बताया दोपहर में एक- डेढ़ दर्जन युवक कॉलेज में घुसे आये थे। उनके पास काफी मात्रा में हथियार थे। वे प्रांगण के अंदर से एक छात्र को उठाकर ले जाने के फिराक में आए थे। जैसे ही अन्य छात्रों को इसकी जानकारी हुई। वे मौके पर पहुंच गए। उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया। छात्र को उठाने आए युवकों ने देखते ही फायरिंग करना शुरू कर दिया। मारपीट में तीन छात्र घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। विवाद क्यों हुआ है। इसका पता नहीं चल पाया है।
घायल छात्र प्रियांशु ने बताया कि कुछ बाहरी छात्र महाविद्यालय के भीतर घुस आए आए थे। वे बिना किसी कारण के मारपीट अमादा थे। एक छात्र ने पिस्टल ले रखी थी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। उनके पहुंचते ही हमलावर छात्र मौके से भाग गए। वहीं अपर जिलाधिकारी नगर दिवाकर सिंह, क्षेत्राधिकारी ऐ सिविल लाइंस अरविंद चौरसिया ने मौके पर पहुंचकर छात्रों से घटना की जानकारी ली। हमलावरों की पहचान के लिए सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जा रहे है।

No comments: