Breaking






Jan 7, 2023

प्रयागराज में तैनात इंस्पेक्टर की प्रतापगढ़ में मार्ग दुर्घटना में मौत, कोर्ट में देने जा रहे थे गवाही।

प्रयागराज जिले में नियुक्त पुलिस इंस्पेक्टर अमर सिंह रघुवंशी की कार का प्रतापगढ़ जिले अंतू थाना क्षेत्र में एक्सीडेंट हो गया। इस दुर्घटना में इंस्पेक्टर की मौके पर ही मौत हो गई। अंतू थाना क्षेत्र के कल्याणपुर इलाके में इंस्पेक्टर अमर सिंह रघुवंशी की कार को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। करीब एक घंटे की कड़ी जद्दोजहद के बाद कार को गैस कटर से काटकर इंस्पेक्टर का शव को बाहर निकाला जा सका। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


इंस्पेक्टर अमर सिंह रघुवंशी प्रयागराज जिले में शहर कोतवाली में प्रभारी निरीक्षक के पद पर तैनात थे। सूत्रों के अनुसार इंस्पेक्टर अमर सिंहासन रघुवंशी शनिवार 7 जनवरी को अपने निजी वाहन से रायबरेली की गैंगस्टर कोर्ट में एक मामले की गवाही देने जा रहे थे। तभी उनकी कार को एक तेज रफ्तार ट्रैक ने चिलबिला-मुसाफिरखाना के पास टक्कर मार दी। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कार को गैस कटर से काटकर शव को बाहर निकाला।
स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार वाहनों की टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और इंस्पेक्टर के परिवार वालों को भी सूचना दे दी गई है। ज्ञात हो कि इंस्पेक्टर अमर सिंह की गिनती विभाग के तेजतर्रार अधिकारी के तौर पर होती थी

No comments: