Breaking

Dec 24, 2022

गाजियाबाद की एडीएम ने रैंप पर बिखेरा जलवा, लोगों को दिया आर्गेनिक फेब्रिक कपड़ों के प्रति दिया संदेश, पति भी है पड़ोसी जनपद के जिलाधिकारी।

 उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की अपर जिलाधिकारी ऋतु सुहास, रैंप पर खूबसूरती का जलवा बिखेर कर सुर्खियों में आ गई हैं. वह लखनऊ में आयोजित एक फैशन वीक में बतौर शो स्टॉपर शामिल हुई थीं. उनके कैटवॉक की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

ऋतु इस शो में ऑर्गेनिक फैब्रिक से बने कपड़ों को प्रमोट करते दिखीं. वह लैंवेंडर रंग के परिधान में पोज करती दिखीं. उन्होंने अदिती जग्गी रस्तोगी के डिजाइन किए हुए कपड़ों में रैंप पर कैटवॉक किया. अदिती का उद्देश्य लोगों को यह बताना है कि सस्टेनेबल कपड़ों में भी लोग फैशनेबल दिख सकते हैं.

बता दें कि ऋतु एक प्रांतीय सिविल सेवा में हैं. वह फैशन की दुनिया में भी उनकी अपनी पहचान हैं. उन्होंने साल 2019 में मिसेज इंडिया का खिताब भी जीता था. इससे पहली भी वह कई मौकों पर खादी के कपड़ों को प्रमोट करती दिखीं हैं. खादी से बनी ड्रेस में वह कई फैशन शोज में हिस्सा ले चुकी हैं.
इससे पहले मीडिया से बात करते हुए ऋतु सुहास ने खुलासा किया था उनके परिवार में तमाम आर्थिक समस्याएं होने के बावजूद उन्होंने लगातार पढ़ाई में मेहनत की थी और पीसीएस क्वालिफाई किया. ऋतु सुहास के पति सुहास एल वाई एक चर्चित आईएएस अफसर हैं वर्तमान में गौतम बुद्ध नगर (नोएडा) के जिलाधिकारी हैं .प्रधानमंत्री श्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विश्वसनीय अधिकारियों में शुमार होते हैं सुहास एलवाई और ऋतु सुहास के दो बच्चे हैं.

No comments: