Breaking

Dec 24, 2022

रिश्वतखोरी को लेकर सख्त हुए पुलिस अधीक्षक, एसपी सिटी की रिपोर्ट पर चौकी प्रभारी, दारोगा एवं सिपाही निलंबित शेष स्टाफ लाइन हाजिर

बरेली में हो रही अवैध वसूली और भ्रष्टाचार मे एसएसपी ने बड़ी कार्रवाई की है।अपनी तेज तर्रार कार्यशैली के लिए जाने जाते वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बरेली अखिलेश चौरसिया ने यह कार्यवाही की है। किला थाने की गढ़ी चौकी में कार्यरत सभी सत्रह पुलिसकर्मियों पर कठोर कार्रवाई की है। इनमें चौकी प्रभारी रजनीश कुमार, उपनिरीक्षक रवि कुमार और सिपाही उत्तम को निलंबित किया है। जबकि चौकी पर तैनात अन्य 14 सिपाहियों को लाइन हाजिर किया है। एसपी सिटी राहुल भाटी की रिपोर्ट पर एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया ने यह कार्रवाई की है।
किला थाने की गढ़ी पुलिस चौकी पर पुलिस कर्मियों की घूसखोरी को लेकर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो की एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने  विस्तृत जांच कराई। जिसमें पता चला की वीडियो सही है। जैसे ही जांच हुई तो दरोगा और सिपाही अपना बचाव करने लगे। जबकि थाना प्रभारी किला ने भी चुप्पी साध ली। एसपी सिटी ने पूरे मामले की रिपोर्ट एसएसपी को दी।

एसएसपी ने सभी 17 पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की है। एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि तीन सस्पेंड किए गये हैं, जबकि 14 पुलिसकर्मियो को लाइन हाजिर कर दिया गया है पुलिस अधीक्षक की इस तरह की कार्यवाही से विभाग के अंदर खलबली मची हुई है।

No comments: