Breaking

Dec 19, 2022

मिट्टी खोदने के विवाद को लेकर हुई मारपीट,महिला समेत छः पर मुकदमा दर्ज

मिट्टी खोदने के विवाद को लेकर हुई मारपीट,महिला समेत छः पर मुकदमा दर्ज

आर के मिश्रा
परसपुर गोण्डा।। थाना क्षेत्र परसपुर अन्तर्गत ग्राम सिसई मांझा निवासी फतेबहादुर यादव पुत्र रामअवध यादव ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उसके सहन दरवाजे के सामने वाली मिट्टी खोदकर सड़क की पटाई कर रहे थे।जिसे पीड़ित द्वारा मना किये जाने पर विपक्षीगण घर चढ़कर आये और पीड़ित को भद्दी भद्दी गाली गलौज देते हुये लाठी डण्डा से मारने लगे।हल्ला गुहार सुनकर गाँव के लोंगों ने पहुंचकर बीच बचाव कराया।तब विपक्षीगण जान से मारने की धमकी देकर चले गये।पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर धारा 323/504/506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।
वहीं सुशीला यादव पत्नी अयोध्या यादव ने आरोप लगाया है कि रास्ते मे टहनी रखकर रास्ता अवरुद्ध करने के विवाद को लेकर गाली गलौज देते हुए मुक्का थप्पड़ लाठी डंडे से मारने लगे।आस पास के लोंगो ने आकर बीच बचाव कराया तब पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर चले गये। पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर फते बहादुर यादव एवं मायावती यादव के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।
   इस बावत प्रभारी निरीक्षक सन्तोष कुमार सरोज ने बताया कि दोनों पक्षों के द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर मारपीट की सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर जाँच उपनिरीक्षक दिनेश रॉय को सौप दी गयी है।

No comments: