Breaking






Nov 19, 2022

हरैया सड़क हादसे में बाइक सवार युवती की मौत

बस्ती के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के टिनिच कप्तानगंज मार्ग पर नकटीदेई बुजुर्ग गांव के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित पुलिया से टकरा गई, इस हादसे में बाइक पर सवार युवती की मौत हो गई, जबकि 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल युवकों का जिला अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। वहीं मृत युवती के पिता ने हादसे में घायल युवकों पर अपनी पुत्री को बहला-फुसलाकर भगाकर ले जाने का आरोप लगाया है।   

जानकारी के अनुसार कप्तानगंज थाना क्षेत्र के भैरवपुर गांव निवासी सोनापाली (19) पुत्री लाल माधव शुक्रवार की रात में कप्तानगंज थाना क्षेत्र के दुबौली दुबे गांव निवासी विकास कुमार (19) एवं वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के गनेशपुर निवासी राहुल (18) पुत्र राजकुमार के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर निकली थी। बाइक से तीनों टिनिच की तरफ जा रहे थे, अभी वह टिनिच कप्तानगंज मार्ग पर नकटीदेई बुजुर्ग गांव के पास पहुंचे थे कि उनकी बाइक अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित पुलिया से टकरा गई, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक चला रहा युवक राहुल बाइक के साथ कुछ दूर तक घिसटता हुआ चला गया।   

दोनों युवकों का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज
बाइक पर पीछे बैठी युवती और युवक पुलिया के पास ही गिर गए। आसपास के लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने तीनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्‍पताल में परीक्षण उपरांत चिकित्सक ने युवती को मृत घोषित कर दिया, घायल दोनों युवको का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।  

दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
रात में हुए इस हादसे के बारे में प्रभारी निरीक्षक कप्तानगंज सत्येंद्र कुंवर से जानकारी लेने का प्रयास किया गया, तो उन्होंने कहा कि अभी अस्पताल जा रहा हूं। जानकारी कर बताता हूं। युवती के पिता लालमाधव ने कप्‍तानगंज थाने पर तहरीर देते हुए हादसे में घायल दोनों युवकों पर अपनी पुत्री को बहका फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है। दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की मांग किया है।  


          रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट

No comments: