Breaking












Oct 11, 2022

बेखौफ दबंग ने युवक पर बांका से किया जानलेवा हमला


नानपारा के राकेश टॉकीज के पास की घटना 


नानपारा/ बहराइच। कोतवाली नानपारा के राकेश टाकीज के पास देर शाम एक युवक पर धारदार औजार से दबंगों ने हमला कर दिया। इसके बाद सभी फरार हो गए। युवक के गले और सर पर गंभीर चोटें आई है। मौके पर घायल को सीएचसी नानपारा भेजा गया, यहां गंभीर हालत में लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।इस घटना से नगर वासियों में दहशत फैली हुई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

प्राप्त समाचार के अनुसार नानपारा कोतवाली के नगर में स्थित राकेश टाकीज के नजदीक सोमवार रात आठ बजे बाइक सवार युवक पहुंचे। युवकों ने बांका से पैदल जा रहे नगर के बावर्ची टोला निवासी सेफु पुत्र अब्बू (28) पैदल पर हमला कर दिया। युवक निजी काम से घर से कुछ ही दूरी निकला था कि घटना घटित हो गई।

घटना करके युवक फरार हो गए, उनके मुंह पर मास्क लगाए जाने की बात चर्चा में आ रही है।घटना के पीछे लोग तरह तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।घटना की सूचना मिलने पर सैकड़ों लोग अस्पताल पहुंच गए।मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। घटना स्थल पर कोतवाल शमशेर बहादुर सिंह पुलिस टीम के साथ जांच करने पहुंचे हैं। कोतवाल ने बताया कि तहरीर मिलने पर जांच कर आवश्यक कार्यवाई की जायेगी।

No comments: