Breaking

Sep 20, 2022

पब्लिक रेटिंग में कोतवाली, रुधौली और कलवारी टॉप थ्री

बस्ती । एडीजी गोरखपुर जोन गोरखपुर के निर्देश पर पुलिस की कार्यशैली के बारे में कराई जाने वाली पब्लिक वोटिंग में कोतवाल संजय कुमार की अगुवाई में कोतवाली पहले नंबर पर आया है। डायरेक्ट पोल, ट्विटर आदि के जरिए मांगी गई राय के तहत अगस्त माह की पब्लिक अप्रूवल रेटिंग में प्रभारी निरीक्षक रुधौली रामकृष्ण मिश्रा ने रुधौली थाने को दूसरा स्थान दिलाया तो थानाध्यक्ष कलवारी प्रदीप कुमार सिंह अपने थाने को तीसरा स्थान दिलाने में सफल रहे।

पुलिस स्तर से मुकदमा दर्ज करने, पासपोर्ट सत्यापन, चरित्र प्रमाण पत्र और आईजीआरएस पर शिकायतों के निस्तारण की स्थिति पर क्षेत्रीय जनता को आनलाइन वोटिंग करनी होती है। इसके आधार पर ही रैंकिंग तैयार की जाती है। पब्लिक एप्रूवल रेटिंग में कोतवाली 72.84 प्रतिशत के साथ नंबर एक रही। मामूली अंतर से 72.83 प्रतिशत संग रुधौली को दूसरा स्थान मिला।    

इसी प्रकार 71.79 प्रतिशत पब्लिक एप्रूवल रेटिंग के साथ कलवारी थाना जिले में तीसरे स्थान पर है। छावनी ने 68.28 प्रतिशत के साथ चौथा, पैकोलिया ने 67.14 प्रतिशत के साथ पांचवस, नगर ने 66.10 प्रतिशत के छठवां, महिला थाना ने 64.12 प्रतिशत के सातवां, पुरानी बस्ती ने 63.34 प्रतिशत के साथ आठवां, गौर ने 62.57 प्रतिशत के साथ नौवां और लालगंज थाना ने 62.44 प्रतिशत के साथ 10 स्थान पर रहा। जिले के कुल 17 थानो में अंतिम स्थान मुंडेरवा ने प्राप्त किया है।  
          रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट

No comments: