Breaking






Mar 19, 2024

सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर कैसरगंज से दो नामों की चर्चा

लखनऊ - भारतीय जनता पार्टी से कौन कहां से प्रत्याशी बनाया जा रहा है इसे लेकरअनिश्चितता बनी हुई इसी बीच इस वक्त सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर आ रही है जिसमें कैसरगंज सीट से दो नामों की चर्चा चल रही है, अन्दर खाने में भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह की पत्नी केतकी देवी सिंह व करण भूषण सिंह को मैदान में उतरने की चर्चा है।
तो वहीं मेरठ सीट पर अभिनेता अरुण गोविल कुमार,
कैंट विधायक अमित अग्रवाल को टिकट मिलने की संभावना है  इसी प्रकार गाजियाबाद सीट पर वीके सिंह के साथ अन्य नाम भी चर्चा में शामिल बताए जा रहे हैं यहां से अनिल अग्रवाल या अनिल जैन के नाम में चर्चित हैं प्रयागराज सीट पर पूर्व नौकरशाह संजय मिश्रा तथा नंदी की पत्नी के नाम पर भी विचार जारी है। वहीं गाजीपुर से मनोज सिन्हा के बेटे  व रायबरेली से मनोज पांडेय या दिनेश सिंह के नाम पर मंथन चल रहा है। देवरिया से रमापति राम त्रिपाठी को दोबारा अवसर दिया जा सकता है, तो बलिया से नीरज शेखर व आनंद स्वरूप शुक्ला के नाम पर विचार किया जा रहा है।
कानपुर सीट से सत्यदेव पचौरी की बेटी नीतू सिंह व सीट और सतीश महाना के नाम पर पार्टी पर माथा पच्ची में जुटी हुई है।मैनपुरी सीट पर मंत्री जयवीर सिंह लड़ सकते हैं तो वहीं सहारनपुर पर सुरेश राणा,राघव लखनपाल के नाम पर बिचार विमर्श जारी है।

No comments: