Breaking







Mar 19, 2024

रील बनाएं और बन जाएं मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के ब्रांड एम्बेसडर–डीएम


 गोण्डा–आगामी 20 मई को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मतदान प्रस्तावित है। इस चुनाव में 100 प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन गोण्डा निरंतर कार्यरत है। जनपद के मतदाताओं को जागरूक करने के लिए कैम्पेन चला रहा है। 

इसी कड़ी में जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के अन्तर्गत जनपद के युवाओं को गोण्डा का ब्रांड एम्बेसडर बनने का अवसर दिया है। जिलाधिकारी द्वारा स्वीप रील प्रतियोगिता गोण्डा वोट्स – 2024 का आयोजन करने की घोषणा की गई है।  

इसके तहत, प्रतिभागी को मतदाता जागरूकता और मतदाताओं से वोट करने की अपील की थीम पर रील बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड करनी होगी। जिला निर्वाचन कार्यालय द्वारा श्रेष्ठ रील को व्यवस्थित मतदाता शिक्षा और चुनावी भागीदारी (स्वीप) के अन्तर्गत आधिकारिक रूप से प्रचार प्रसार के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। रील को अपलोड करने की अन्तिम तिथि 31 मार्च 2024 निर्धारित की गई हैं। 

इन हैशटैग का करें इस्तेमाल

सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के साथ ही जिलाधिकारी गोण्डा के सोशल मीडिया अकाउंट (फेसबुक, ट्वीटर और इंस्ट्राग्राम) पर टैग करना होगा। टैग करने के साथ ही चार हैशटैग ( #मैं_हूं_ना, #GondaVote4sure, DeshKaGarv, #Elections2024 ) भी अनिवार्य रूप से इस्तेमाल करना होगा। जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने बताया कि सभी चयनित प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। 

स्वीप क्विज के प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र

जनवरी माह में स्वीप (व्यवस्थित मतदाता शिक्षा और चुनावी भागीदारी) क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इनमें, जनपद स्तर करीब 350 लोगों ने प्रतिभाग किया था। जिलाधिकारी ने बताया कि इस प्रतियोगिता के सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र जारी किए जा रहे हैं।

No comments: