Breaking


May 30, 2023

ज्येष्ठ मास के चतुर्थ मंगलवार को हनुमान भक्तों ने लंगर लगाकर किया प्रसाद वितरण

ज्येष्ठ मास के चतुर्थ मंगलवार को हनुमान भक्तों ने लंगर लगाकर किया प्रसाद वितरण

परसपुर गोण्डा।। विकास खण्ड परसपुर अन्तर्गत विभिन्न नगर कस्बों में धार्मिक स्थलों समेत जगह जगह पर पण्डाल लगाकर विशाल भण्डारे का आयोजन किया गया। संकट मोचक के नाम से सुविख्यात और भक्तों को कष्टों से मुक्ति दिलाने वाले पवन सुत हनुमानजी के पावन पर्व बड़े मंगल पर आज जगह जगह पंडाल लगाकर प्रसाद वितरण किया गया। परसपुर नगर कस्बा एवं तमाम ग्राम पंचायत में ज्येष्ठ मास के चौथे मंगलवार को आयोजित भण्डारे में पूड़ी सब्जी,हलवा,खीर फल,एव शरबत व्यवस्था रही है जोकि सड़क पर गुजरने वाले सभी राहगीरों एवं वाहनों को रोककर प्रसाद वितरित किया।नगर में बालपुर रोड पर स्थित कमाता कालोनी में रामबाबू रस्तोगी के नेतृत्व में जनसहयोग से आयोजित भण्डारे में पूड़ी हलवा का प्रसाद वितरण किया गया। जिसमें 
       वहीं ब्रम्हदेव मानस समिति के तत्वावधान में पीपल वृक्ष पर विराजमान सुप्रसिद्ध ब्रम्हचारी बाबा मन्दिर परिसर भक्तों से खचाखच भरा रहा जिसकी अलौकिक छवि देखने लायक और बहुत ही मनोरम और अद्भुद रही। वहां भक्तों द्वारा अनेकों प्रसाद पंडाल लगाकर प्रसाद वितरित किया गया। 
      इसी तरह से तुलसी धाम मार्ग स्थित सिद्धेश्वर महादेव मंदिर पर अंशू शुक्ला व तिलकराम वर्मा के नेतृत्व में करनैलगंज - परसपुर मार्ग पर वार्ड सभासद अर्जुन  गुप्ता के द्वारा लगाए गए बजरंगबली के पंडाल में हजारों भक्तों ने प्रसाद पाया। तथा हनुमान जी की जय,बाला जी महाराज की जय के गगनभेदी जयकारों से सम्पूर्ण क्षेत्र भक्तिमय हो उठा।

No comments: