Breaking





Mar 9, 2023

बस्ती में होली मनाने गया परिवार, घर में चोरी

बस्ती। कोतवाली थाना क्षेत्र के सुपेलवा मोहल्‍ला स्थित एक घर में चोर 52 हजार से अधिक की नगदी, जेवरात व अन्‍य सामान चुरा ले गए। जिस समय चोरी की घटना हुई परिवार अपने पैतृक घर पर होली मनाने के लिए गया था। वापस लौटने पर चोरी की जानकारी हुई। मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर चोरी की घटना में संलिप्‍त एक चोर को गिरफ्तार कर लिया है।   

          कोतवाली थाना क्षेत्र के सुपेलवा मोहल्‍ला निवासी भूपेन्‍द्र सिंह के अनुसार वह होली मनाने के लिए अपने परिवार के साथ मूल निवास वाल्‍टरगंज थाना क्षेत्र के भरौला बाबू गांव चले गए थे। इस बीच उनके घर में छत के रास्‍ते चोर घर में घुस गए, कमरे में रखी आलमारी का लाकर तोडकर उसमें रखा 52 हजार 5 सौ रूपए, 2 सीकड, 2 हार, 4 अंगूठी, मांग, टीका, नथिया आदि चुरा ले गए। पैतृक घर से वापस लौटने पर लाकर टूटा देख उन्‍हे चोरी की जानकारी हुई। इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। दो शातिर चोरों पर संदेह जताया। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई।  

एसएचओ कोतवाली शशांक खेखर राय ने बताया कि चोरी के मामले में वांछित कोतवाली थाना क्षेत्र के कंचन टोला निवासी फरहान अहमद की गिरफ्तारी की गई है। उसके पास से घटना में प्रयुक्‍त पेचकस और नगदी बरामद किया गया है। बताया कि पकड़ा गया फरहान बन्‍द घरों में चोरी करने वाला शातिर चोर है, उसके एक अन्‍य साथी की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही उसकी भी गिरफ्तारी की जाएगी।  


             रुधौली बस्ती से अजय पांडेय की रिपोर्ट 

No comments: