Breaking

Jan 17, 2023

प्रख्यात शिक्षाविद् एवं शायर वसीम बरेलवी सड़क दुघर्टना में घायल, दिल्ली -बरेली राजमार्ग पर हुआ हादसा

मशहूर शायर वसीम बरेलवी  सड़क दुघर्टना में घायल हो गये। वह दिल्ली से सड़क मार्ग से कार द्वारा बरेली आ रहे थे। पुलिस का कहना है कि कोहरे के कारण उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है। इस हादसे में घायल हुए सुप्रसिद्ध शायर के हाथ और कंधे में चोट लगनी बताई गई है।

उत्तर प्रदेश के बरेली निवासी प्रो. वसीम बरेलवी में एक मुशायरा कार्यक्रम में हिस्सा लेने विदेश गये हुए थे। परिजनों ने बताया उनका कार्यक्रम बहरीन में था जहां से वह रविवार को कार से दिल्ली आए थे वहां से बरेली कार से लौट रहे थे। दिल्ली- लखनऊ राजमार्ग पर रविवार रात उनकी कार कोहरे के कारण टैंकर से टकरा गई।

जहां सूचना पर हापुड़ पुलिस भी पहुंची। बाद में उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भेजा गया है। दिल्ली के करोलबाग में बीएल मैक्स हॉस्पिटल में उनका उपचार चल रहा है। चिकित्सकों ने बताया कि उनकी हालत ख़तरे से बाहर है।

प्रो. वसीम बरेलवी को एक हाथ और कंधे में चोट लगी है। जहां उन्हें हाथ में फैक्चर भी आना बताया जा रहा है। डॉक्टर उनके हाथ का ऑपरेशन करने पर भी विचार कर रहे हैं बरेली में उनके करीबियों और जाने वाले लोग भी परिवार के लोगों से संपर्क में हैं। देश भर से उनके प्रशंसकों और शुभचिंतकों की तरफ से दुआओं का दौर जारी है 

No comments: