Breaking




Jan 9, 2023

निमन्त्रण में गये दो पक्षों में हुई मारपीट,छः आरोपियों पर केस दर्ज

निमन्त्रण में गये दो पक्षों में हुई मारपीट,छः आरोपियों पर केस दर्ज

आर के मिश्रा
परसपुर गोण्डा।। थाना क्षेत्र परसपुर अन्तर्गत ग्राम तेलहा में हुई मारपीट व जानमाल की धमकी मामले में छः नामजद आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

       प्राप्त जानकारी के अनुसार परसपुर क्षेत्र के तेलहा खास गाँव निवासी गोविंद माधव तिवारी पुत्र देवता प्रसाद तिवारी थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाया है कि 8 जनवरी की रात में वह गांव में ही हीरालाल तिवारी के यहां निमन्त्रण में गया था। जहाँ विपक्षियों ने अनायास गाली गलौज देते हुए लाठी- डंडे से उसकी पिटाई कर दी। बचाने दौड़े उसके भाई कृष्ण माधव तिवारी को भी विपक्षियों ने मारा पीटा। और जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित के द्वारा उक्त घटना की सूचना डायल 112 पुलिस को दी गई। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर गांव के ही संजय तिवारी, अजय तिवारी, अवधेश तिवारी के विरुद्ध विधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

     वही इसी मामले में संजय तिवारी पुत्र रामकरण तिवारी ने थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाया है कि 8 जनवरी की शाम को गांव में ही सुरेंद्र तिवारी के यहां निमंत्रण में गया था। जहां गांव के ही विपक्षीगणों ने पुरानी रंजिश को लेकर उससे गाली गलौज करते हुए लाठी डंडा से पिटाई कर दी। लोंगों द्वारा बीच बचाव कराये जाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर कृष्ण माधव तिवारी, दीपक तिवारी, हरि माधव तिवारी के विरुद्ध विधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

    इस बाबत परसपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक संतोष सरोज का कहना है कि पीड़ितों की तहरीर पर छः नामजद आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर विवेचना उपनिरीक्षक प्रशांत गुप्ता को सौंप दी गयी है।

No comments: