Breaking

Jan 14, 2023

पुलिस चौकी से 50 मीटर मिला युवक का शव

बस्‍ती। के धर्मूपुर गांव निवासी एक युवक का शव सोनूपार पुलिस चौकी से 50 मीटर दूर चौराहे के पास शराब की दुकान के पास पड़ा पाया गया। वह शुक्रवार की शाम को घर से निकला था और उसके बाद से लापता हो गया था। उसके शरीर पर मिले चोट के आधार पर परिजनों ने उसके हत्‍या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।    

          धर्मूपुर गांव निवासी सुधीर कुमार (25) शुक्रवार की शाम करीब 5 बजे घर से सोनूपार चौराहे पर किसी कार्य से जाने के लिए कहकर निकला था। जब काफी देर तक वह घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। युवक के पिता शिवनाथ ने बताया कि आज आज शनिवार को दिन में करीब 9 बजे कुछ लोगों ने सूचना दी कि उनका पुत्र सुधीर सोनूपार चौराहे पर अचेत अवस्‍था में पड़ा है। सूचना के बाद वे गांव के लोगों के साथ पहुंचे तो उसे अचेता अवस्‍था में उसे पड़ा देखा। आस पास के लोगों की सहायता से उसे इलाज के लिए कैली अस्‍पताल लेकर पहुंचे। जहां परीक्षण के उपरांत डाक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक के पिता ने उसकी हत्‍या की आशंका व्‍यक्‍त की है।   

तहरीर से चोट का निशान मिलने की बात पुलिस ने हटवाई
उन्होंने बताया कि उसके बेटे के के सीने और पेट पर चोटों के निशान मिले है। जिससे उसकी हत्‍या की आशंका है। मामले में कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए शव का पोस्‍टमार्टम कराए जाने और मुकदमा दर्ज करने की मांग की। उन्होंने बताया कि कोतवाली पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की बल्कि उसकी तहरीर से चोट का निशान मिलने की बात हटवा दी गई। जिससे परेशान होकर उन्होंने एसपी से मुलाकात की और बेटे की हत्‍या की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

पीएम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा मौत का कारण। 

एसएचओ कोतवाली शशांक शेखर राय ने बताया कि शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्‍पष्‍ट हो पाएगा।   


           रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट

No comments: