Breaking

Oct 12, 2022

बस्ती में हत्यारोपी समेत नौ पर लगा गैंगस्टर

 बस्ती । परसरामपुर पुलिस ने बीयर की दुकान के सेल्समैन से की हत्या, दम्पत्ति से लूट और पशु तस्करी के तीन अलग-अलग मामलों में शामिल नौ आरोपितों के खिलाफ गिरोह बंद निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की है। एसएचओ अरविंद शाही ने बताया कि दस अप्रैल 2022 को बीयर की दुकान के सेल्समैन विनय सिंह की हत्या कर नगदी लूटने के मामले में पुलिस ने आरोपी रोहन उर्फ चमन सिंह व इरफान निवासी कड़सरा थाना परसरामपुर और इस्लाम निवासी सुरवरपुर थाना छपिया जनपद गोण्डा को बीस मई को गिरफ्तार किया था। जेल में बंद आरोपितों पर गैंगस्टर की लगाया गया है।    

          परसरामपुर थाने के कुसमौर व जटवलिया के बीच 14 जून को बाइक सवार दंपत्ति से लूट करने के आरोपी सौरभ सिंह व हरिनारायण सिंह उर्फ ढेली निवासी सिरसहवा थाना परसरामपुर, प्रिंस सिंह, मनोज सिंह निवासी कोहराये थाना परसरामपुर पर गैंगस्टर लगाया गया है। इन चारों पर इसी थाने के गन्नीपुर निवासी जय प्रकाश वर्मा और उनकी एएनएम पत्नी से 13 हजार दो सौ रुपये लूटने का आरोप है।

पशु तस्करी में गिरफ्तार किए गए जावेद आलम निवासी लक्ष्मनगंज बारिस नगर थाना चदौली जनपद सम्भल और सुनील कुमार निवासी दसमेश कालोनी लोहगढ थाना जीरकपुर जिला मोहाली पंजाब को 2021 में गिरफ्तार किया था। इन दोनों पर भी गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा कायम किया गया है।     

           रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट

No comments: