Breaking






Mar 12, 2023

बस्ती में मनोरमा नदी के पुल पर पलटा ट्रैक्टर

बस्ती। में मनोरमा नदी के पुल पर एक वाहन की ठोकर लगने से एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और क्रेन मंगवाकर हाईवे से ट्रैक्टर को हटवाया।   

          जानकारी के अनुसार हर्रैया थाना क्षेत्र के नदाएं गांव निवासी विपिन कुमार श्रीवास्तव (48) रविवार ट्रैक्टर की सर्विसिंग कराने के बाद अपने घर लौट रहे थे। एनएच पर हर्रैया कस्‍बे के निकट मनोरमा नदी पुल पर पीछे से तेज रफ्तार आ रहे किसी वाहन ने ठोकर मार दिया। ठोकर लगने से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे के बाद आस पास के लोगों ने एम्‍बुलेंस की मदद से गंभीर स्थिति में उसे इलाज के लिए सीएचसी हर्रैया ले गए। जहां परीक्षण के बाद डाक्‍टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्‍जे में लेकर पंचनामा कर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।  

सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही पुलिस
हर्रैया पुलिस ने बताया कि शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है। क्रेन मंगवाकर ट्रैक्टर को एनएच से हटवाया गया है। ठोकर मारकर फरार वाहन की तलाश के लिए आस पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले में मुकदमा दर्ज कर आवश्‍यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।  


          रुधौली बस्ती से अजय पांडेय की रिपोर्ट 

No comments: