Breaking






Jan 29, 2023

कचहरी गैंगवार में शामिल एक लाख का इनामी बदमाश एनकाउंटर में ढेर, एसओजी प्रभारी भी घायल, हालत नाज़ुक

हापुड़ में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात एक लाख के इनामी बदमाश मनोज भाटी को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। इस मुठभेड़ में उसके साथी अंकित को पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में एसओजी प्रभारी सोमबीर सिंह को भी गोली लगी है। जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही हैं इंस्पेक्टर सोमवीर और अंकित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मनोज भाटी पर प्रदेश के विभिन्न थानों में हत्या, डकैती और अपहरण समेत 35 मुकदमे दर्ज हैं। 


16 अगस्त, 2022 को मनोज ने कोर्ट में पेशी के लिए जा रहे हरियाणा के गैंगस्टर लखन की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में 3 अपराधी फरार चल रहे थे। पुलिस ने इनमें दो बदमाशों मनोज भाटी और अंकित को हरियाणा से गिरफ्तार किया था।

पुलिस अधीक्षक

अभिषेक वर्मा ने बताया, "रविवार दोपहर लखन हत्या कांड में इस्तेमाल हुए पिस्टल की बरामदगी के लिए पुलिस की टीम मनोज और अंकित को लेकर पूठा-हुसेनपुर मार्ग स्थित एक नलकूप पर पहुंची थी। जहां मनोज भाटी ने हेड कॉन्स्टेबल रविंद्र की पिस्टल छीनकर स्वाट टीम के प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह पर गोली चला दी। इसके बाद फायरिंग करने पर मनोज भागने लगा।"

No comments: