Breaking

Jan 18, 2023

हजरतगंज चौराहे पर गर्लफ्रेंड को स्कूटी पर आपत्तिजनक तरीके से बैठाकर घूमाते युवक का विडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ में मंगलवार की शाम को एक युगल का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है। हजरतगंज चौराहे के आसपास के वीडियो में दिख रहा है कि युवक स्कूटी चला रहा है। लड़की आगे की सीट पर पीछे की तरफ मुंह करके बैठी है अर्थात गले लगे हुए अश्लील हरकतें करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद बुधवार को पुलिस ने उक्त युवक को हिरासत में लिया है।

वीडियो राजधानी के सबसे सुरक्षित इलाके हजरतगंज   का बताया जा रहा है। यहां से खचाखच यातायात के बीच से कारें और अन्य वाहन निकल रहे हैं। उसके बाद दोनों एक-दूसरे के साथ अश्लील हरकत कर रहे हैं। इसका पीछे से आ रहे एक युवक ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।
इसके बाद कुछ ही देर में ये वीडियो वायरल हो गया। लोग इस पर कई तरह के कमेंट करने लगे। किसी ने ये वीडियो लखनऊ पुलिस को ट्वीट कर दिया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। स्कूटी के नंबर के जरिए उसकी तलाश कर युवक को पकड़ लिया।
 अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त यातायात अजय कुमार के मुताबिक, वायरल वीडियो, चौराहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर स्कूटी का नंबर पता लगाया जा रहा है। स्कूटी नंबर के आधार पर दोनों के विषय में जानकारी जुटाकर बुधवार को युवक को गिरफ्तार कर लिया।

No comments: