Breaking







Jun 24, 2023

अजब डाक्टर,गजब कारनामा, जीभ की जगह कर दिया प्राइवेट पार्ट का खतना,हंगामा

लखनऊ - प्रदेश के बरेली जनपद से हैरान करने वाली खबर है,यहां चीभ के आपरेशन हेतु भर्ती बच्चे का डाक्टर ने प्राइवेट पार्ट का खतना कर दिया। जानकारी पर नाराज स्वजनों ने जमकर हंगामा काटा। मिली जानकारी के मुताबिक अस्पताल में भर्ती कराए गए एक ढाई वर्षीय बच्चे का जीभ के तुतने (टंग टाई) का ऑपरेशन होना था, लेकिन उसकी जगह डॉक्टर ने बच्चे के प्राइवेट पार्ट का आपरेशन कर उसका खतना कर दिया। जब स्वजनों को इसकी जानकारी हुई तो हंगामा शुरू हो गया। मामले की सूचना पर हिंदू संगठन के नेता भी अस्पताल पहुंच गये।परिवार के लोगों पर समझौते का दबाव बनाया गया,लेकिन वह लोग डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई पर अड़ गए। 

 जीभ के ऑपरेशन हेतु बच्चा हुआ था भर्ती

 बता दें कि बारादरी थाना क्षेत्र के संजय नगर के रहने वाले हरीमोहन यादव का ढाई वर्षीय बेटा सम्राट बोल नहीं पाता था। हरीमोहन को किसी ने उन्हें सलाह दी कि बेटे की जीभ का ऑपरेशन (तुतना) करा दें तो सही हो जायेगा। हरीमोहन ने डेलापीर में एक निजी अस्पताल में बेटे को ऑपरेशन हेतु भर्ती कराया था । हरीमोहन का आरोप है कि डॉक्टर ने उनके बेटे का तुतने का ऑपरेशन करने बजाय उसका खतना कर दिया।



 जांच कमेटी गठित

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि थाना बारादरी क्षेत्रान्तर्गत स्थित हास्पिटल डॉ.एम.खान अस्पताल में स्वजन अपने ढाई साल के बच्चे के जीभ के आपरेशन के लिए उपस्थित हुए थे। परिजनों का आरोप है कि डाक्टर ने जीभ के आपरेशन की बजाय ढाई वर्षीय बच्चे का खतना कर दिया है। इस संबंध में एक प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है। प्रार्थना पत्र की जांच के लिए कमेटी गठित कर दी गई है। कमेटी की रिपोर्ट आने पर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

No comments: