Breaking





May 3, 2023

शिक्षिका के टिफिन से जिलाधिकारी ने किया भोजनशिक्षक ने डीएम को भेंट की रामराज्य पुस्तक डीएम ने शिक्षक को दिया ‘‘काल प्रेरणा’’ का तोहफा

 शिक्षिका के टिफिन से जिलाधिकारी ने किया भोजन 

शिक्षक ने डीएम को भेंट की रामराज्य पुस्तक 

डीएम ने शिक्षक को दिया ‘‘काल प्रेरणा’’ का तोहफा 

बहराइच । नगरीय निकाय सामान्य निर्वाचन 2023 के मतदान को स्वतन्त्र, निष्पक्ष एवं सुव्यवस्थित ढंग से सम्पन्न कराने के उद्देश्य से नवीन कृषि उत्पादन मण्डी समिति सलारपुर के निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र ने मतदान कार्मिकों से रूबरू होते हुए पाया कि पोलिंग पार्टी में शामिल कुछ शिक्षक-शिक्षिकाएं एक स्थान पर भोजन कर रहे है। 

डीएम ने वहां पहुंच कर न सिर्फ शिक्षक-शिक्षिकाओं का कुशलक्षेम पूछा तथा अपनत्व का प्रदर्शन करते हुए शिक्षिका के टिफिन से भोजन ग्रहण किया। इस अवसर पर वि.ख. रिसिया अन्तर्गत प्राथमिक विद्यालय इमामनगर की शिक्षिका अकांक्षा दुबे ने जिलाधिकारी को राम राज्य पुस्तक भेंट की। जबकि डीएम डॉ. चन्द्र ने भी शिक्षिकाओं दुबे को स्वःरचित पुस्तक काल प्रेरणा पुस्तक भेंट कर शिक्षक के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी अनिरूद्ध प्रताप सिंह, सीआरओ अवधेश कुमार मिश्र, प्रभारी सीडीओ/डीडीओ महेन्द्र कुमार पाण्डेय, बीएसए अव्यक्तराम तिवारी, सचिव मण्डी धनंजय सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। 

No comments: