Breaking












Feb 3, 2023

एक्सप्रेस वे पर बाराबंकी के एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत,यूपीडा और पुलिस कर्मी मौके पर।

 उन्नाव क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार की दोपहर बड़ी दुखद घटना घटित हो गयी। आगरा से लखनऊ की तरफ आ रही एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़कर लखनऊ से आगरा की तरफ जा रही XUV कार से टकराकर पलट गई। हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना पर औरास थाना पुलिस व उत्तर प्रदेश औधौगिक परिषद (यूपीसीडा) के कर्मचारी मौके पर राहत कार्य के लिए पहुंच गए हैं । घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां से सभी घायलों को लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है।
 बाराबंकी के चित्रगुप्त नगर के निवासी दिनेश कुमार राजपूत अपने परिवार के साथ आगरा में ताजमहल देखने गए थे। आज दोपहर को वापस आते समय औरास थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के किलोमीटर संख्या-266 के पास उनकी डिजायर कार अचानक से अनियंत्रित हो गई। कार डिवाइडर को पार करते हुए दूसरी लेन में जा पहुंची और सामने से आ रही XUV कार से जोरदार भिड़ंत हो गई।
दिनेश कुमार की साली प्रिया सिंह गंभीर रूप से घायल
लक्ष्यवीर की हालत खतरे से बाहर है। जबकि आर्यन
का लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में सभी का इलाज चल रहा है।
महिन्द्रा XUV 500 कार से लखनऊ के बाजार खाला थाना क्षेत्र के बुलाकी अड्डा निवासी एशियन पेंट के सुपर स्टाकिस्ट सुभाष अग्रवाल अपनी पत्नी शीला अग्रवाल, बेटी पूजा अग्रवाल व उनके बच्चे आध्या, प्रिशा व बेटा अनमोल को लेकर मथुरा वृंदावन दर्शन करने जा रहे थे। हालांकि हादसे में उनका परिवार सुरक्षित है कुछ को साधारण चोटें आई हैं जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छूट्टी दे दी गई हैं। गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है। कार का अगला शीशा फूट गया है।

No comments: