Breaking






Feb 3, 2023

बिग ब्रेकिंग- सपा प्रमुख काफिले का जोरदार एक्सीडेंट दो गंभीर रूप से घायल।

हरदोई में एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के काफिले में 6 गाड़ियां आपस में टकरा गईं। घटना में 2 लोग जख्मी भी हुए हैं। यह दुर्घटना कटरा बिल्हौर राजमार्ग पर हुआ। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का काफिला कटरा बिल्हौर राजमार्ग पर मल्लावा से जैसे ही गुजरा तभी फरहत नगर रेलवे क्रॉसिंग के निकट काफिले में शामिल आधा दर्जन गाड़ियां टकरा गईं।

बताया जाता है कि बिलग्राम मल्लावां विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी बृजेश वर्मा टिल्लू के कार्यालय पर स्वागत के बाद काफिला हरपालपुर स्थित बैठा पुर गांव निवासी रामचंद्र यादव के सुपौत्र के विवाह उपरांत आशीर्वाद समारोह में जाने के लिये आगे चला ही था तब यह घटना हुई है।

काफिला जैसे ही फरहत नगर की रेलवे क्रॉसिंग के निकट पहुंचा, वैसे ही राष्ट्रीय अध्यक्ष के एस्कॉर्ट की एक गाड़ी से बृजेश वर्मा टिल्लू के साथ आए सपा कार्यकर्ताओं की 6 गाड़ियां आपस में टकरा गईं। हादसे में मुनेंद्र यादव, मान सिंह यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को आनन-फानन में सामुदायिक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। 

No comments: