Breaking






Jan 27, 2023

बृजेश पाठक के बगल में बैठने के लिए एमएलसी ने मंत्री ने किया साइड,सपा बोली भाजपा में पिछड़ों को स्टूल और तीसरी पंक्ति ही नसीब।

लखनऊ के राजभवन में गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और अन्य मंत्री सम्मिलित होने पहुंचे थे। इसी दौरान उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के बगल सोफा पर  बैठने के चक्कर में सदस्य विधान परिषद और पूर्व मंत्री मोहसिन रजा ने अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मंत्री दानिश को रोक दिया।

इस वजह से अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद थोड़ा असहज से दिखे। किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। विपक्षी दल के नेताओं ने इसे शेयर करके चुटकी लेना शुरू कर दिया है।
मामले को बढ़ता देख मोहसिन रजा ने कहा, कोई विशेष बात नहीं है। मैं उपमुख्यमंत्री जी से बात कर रहा था, इसलिए वहीं बैठ गया। इसके अलावा वहां पर कोई ऐसा प्रोटोकॉल नहीं था। यह सब जल्दबाजी में हुआ। दानिश आजाद को भी इस बात से कोई दिक्कत नहीं थी तो वह बगल वाली सीट पर बैठ गए। पत्रकारों के सवालों पर दानिश आजाद अंसारी ने कहा, कुछ कहने जैसी बात ही नही हैं। अब इसपर क्या बोला जाए? यह ऐसी कौन-सी बड़ी बात हैं, जिसपर चर्चा हो।

वीडियो वायरल होने के बाद ट्विटर पर एक यूजर ने ट्वीट किया- ये तो गजब बेइज्जती है। मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के बगल में बैठने की धुन में पूर्व मंत्री मोहसिन रजा ने मौजूदा मंत्री दानिश आजाद अंसारी को धकिया दिया।अब कहां गया शिष्टाचार और प्रोटोकॉल ?

वहीं, सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अमीक जमई ने सोशल मीडिया पर लिखा- 26 जनवरी 1950 को संविधान लागू हुआ कि गैर बराबरी मिटे | पसमांदा / पिछड़ा मंत्री दानिश आजाद अंसारी को 26 जनवरी को कोई धक्का दे, यह कैसा गणतंत्र दिवस? पिछड़ों को स्टूल या आखिरी लाइन में रखना चाहते हैं।

No comments: