Breaking


Jan 9, 2023

बस्ती में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

बस्ती ।  में दुष्कर्म के मामले में वांछित 25 हजार रुपए के इनामिया को लालगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उस पर थाना क्षेत्र की एक युवती के साथ दुष्कर्म सहित अन्‍य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही थी।   

          जानकारी के अनुसार लालगंज थाना क्षेत्र की एक युवती इसी थाना क्षेत्र के बानपुर गांव निवासी झिनक उर्फ राजेन्‍द्र चौहान के साथ काम करती थी। आरोपी झिनक के पास उसका पैसा बकाया हो गया था, जिसे देने के बहाने उसने उसे बुलाया और जबरिया उसके साथ सम्‍बन्‍ध बनाए।

जब उसने विरोध जताया तो उसे मारपीट कर घायल कर दिया। उसके बकाया रूपए भी नहीं दिए। इसके बाद पीड़ित युवती ने लालगंज थाने पर तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ दुष्‍कर्म, मारपीट और गबन की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया।

मुकदमा दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार हो गया, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। एसपी आशीष श्रीवास्‍तव ने उसकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार रूपए का इनाम घोषित किया था।

लालगंज थाना प्रभारी महेश सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर मामले में अक्‍टूबर 22 को सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। उसकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार रूपए का इनाम घोषित किया गया था। मुखबिर की सूचना पर उसे सोमवार को बानपुर कस्‍बा के पास से गिरफ्तार किया गया। आवश्‍यक विधिक कार्यवाही पूर्ण कर उसे न्‍यायालय के लिए रवाना किया गया है।


          रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट 

No comments: