Breaking

Oct 17, 2022

बहराइच अधिवक्ता हत्याकांड: पुलिस का खुलासा- पत्नी ने मस्जिद के इमाम और सेवादार से मिलकर कराई पति की हत्या

 

बहराइच। दरगाह थाना क्षेत्र के ग्राम मोहल्ला सलारगंज जमील कालोनी निवासी अधिवक्ता की शनिवार रात धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने 24 घंटे में ही हत्याकांड का खुलासा करते हुए पत्नी, मस्जिद के इमाम और सेवादार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हालांकि आरोपी अवैध संबंध की बात से इंकार कर रहे हैं। लेकिन मृतक का भाई अवैध संबंध में हत्या किए जाने की बात कह रहा है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने सोमवार को घटना का खुलासा किया। एएसपी ने बताया कि पांच घंटे में आरोपी पकड़ में आ गए थे। उन्होंने बताया कि मृतक अधिवक्ता का पत्नी से दूरी और मोहल्ले में स्थित मस्जिद के सेवादार नदीम अहमद निवासी मुस्सलमपुर राम गांव से नजदीकी बढ़ती गई। जबकि मस्जिद के इमाम दाऊद पुत्र यासीन काजीपुरा कोतवाली नगर भी नजदीक आता गया। ऐसे में पत्नी रास्ते से पति को हटाना चाहती थी। इसी को लेकर पत्नी ने शनिवार रात को फोन किया। इसके बाद सभी को बुलाया।फिर चाकू और बांका से काटकर हत्या कर दी। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों आरोपी अवैध संबंध की बात से इंकार कर रहे हैं। सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। एएसपी ने बताया कि खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा। खुलासा करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार, उप निरीक्षक राजेश्वर सिंह, नितिन उपाध्याय, स्वाट प्रभारी अनुज त्रिपाठी समेत 20 सदस्यीय टीम शामिल रही।

अवैध संबंध में हुई हत्याकांड खुलासा पुलिस लाइन में सोमवार को हुआ। वहां पर मृतक का भाई अधिवक्ता रिजवानुल हक पहुंचे। उन्होंने बताया दोस्ती के चलते कोई हत्या नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि अवैध संबंध के चलते हत्या हुई है। लेकिन पुलिस ने घटना का खुलासा किया। इसका हम स्वागत करते हैं।

No comments: