Breaking





May 2, 2023

आखिर करनैलगंज में क्यों नहीं लगता जय श्रीराम का नारा- शमीम अच्छन


 करनैलगंज/गोण्डा - आरोप प्रत्यारोप के बीच निकाय चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सपा प्रत्याशी पति पूर्व चेयरमैन शमीम अच्छन ने क्षेत्रीय विधायक पर निशाना साधते हुए कहा कि परसपुर में जय श्रीराम का नारा लगता है तो आखिर करनैलगंज में जय श्रीराम का नारा क्यों नहीं लगता है। वहीं भाजपा प्रत्याशी पति पर झूठे वादे कर गुमराह करने का आरोप लगाया।

जन सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह ने विधायक पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विधायक कहते हैं कि भंभुआ और बरगदी घराने के लोग काफिले लेकर चलते हैं और अब वहां राजनीति नहीं रहनी चाहिए। जबकि मौजूदा विधायक उसी काफिले की पैदावार हैं और लल्ला भैया की गलती से राजनीति में आकर ब्लाक प्रमुख बने हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव में उत्पीड़न का प्रत्येक मामला हाई कोर्ट पहुंच चुका है। पूर्व मंत्री ने अपनी अपील में कहा कि चार मई को चुनाव में आप लोग सायकिल निशान पर वोट देकर बक्शा भर दीजिए। वहीं पूर्व एम एल सी महफूज खान ने सभा को संबोधित करते हुए पार्टी प्रत्याशी रजिया खातून को जिताने की अपील की।

वरिष्ठ नेता अवधेश सिंह ने कहा कि विधान सभा चुनाव हुए एक वर्ष से ज्यादा हो गया लेकिन अभी तक कोई विकास नजर नहीं आया। जन सभा को इफितखार अहमद अंसारी,शफीक राइनी,हेतराम मौर्या सहित अन्य कई लोगो ने संबोधित किया। नगर के नई बाजार चौराहे पर आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता नजीर इंडियन और संचालन फहीम अहमद पप्पू ने किया।

No comments: