Breaking





Feb 21, 2023

तेरहवीं में भोज खाते समय शिक्षामित्र की गोली मारकर हत्या,आक्रोशित भीड़ ने हत्यारोपी वकील को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

औरैया में शांतिभोज के दौरान एक शिक्षामित्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने शिक्षामित्र रामवीर राजावत को हमलावरों ने उस समय गोली मारी जब वह पंगत में भोजन कर रहे थे। सीधे सिर में गोली लगने से रामवीर का पूरा सिर बिखर गया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तेरहवीं कार्यक्रम में अचानक हुई इस लोमहर्षक घटना से भगदड़ मच गई।

वहीं, दूसरी तरफ हमले के बाद मौके से भागने की कोशिश रहे एक हत्यारोपी को भीड़ ने दौड़ाकर पकड़ लिया। उसकी पीट-पीटकर जान ले ली। पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि जिस हमलावर की पीट-पीटकर हत्या की गई है उसका नाम संभवत: बबलू सेंगर है। वह मुख्य आरोपी था। उसके परिजनों से उसकी शिनाख्त और करवाई जा रही है। तनाव के चलते एहतियातन पीएसी बल को तैनात कर पूरे गांव को छावनी बना दिया गया है।
यह समूचा घटनाक्रम भीखापुर का है। सोमवार को गांव में विश्राम सिंह के पिता भोला सिंह सेंगर की तेहरवीं थी। इसमें रामवीर राजावत और बबलू सेंगर दोनों आमंत्रित थे। तेरहवीं कार्यक्रम में दोनों पहुंचे। वहां भोज के दौरान ही रामवीर और बबलू सेंगर में किसी बात को लेकर गर्मागर्म बहस हो गई। विवाद इतना उग्र हो गया कि बबलू सेंगर और उसके साथ आए लोगों ने रामवीर की गोली मारकर हत्या कर दी।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार रामवीर की हत्या के बाद जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग करके लोगों को भयभीत करा दिया । तेरहवीं कार्यक्रम में आए लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। इसी बीच, कुछ आक्रोशित ग्रामीणों ने दौड़ाकर एक हमलावर बबलू को पकड़ लिया। ईंट, पत्थर, लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला। ग्रामीणों ने इस कदर उसको मारा कि चेहरा बुरी तरह बिगड़ा गया था। उसकी शिनाख्त कराने में घंटे लग गए। बाद में ग्रामीणों ने उसकी शिनाख्त बबलू सेंगर के तौर पर की।

No comments: