Breaking

Jan 12, 2023

बस्‍ती में नाबालिग किशोरी से दुष्‍कर्म का प्रयास

बस्ती।कोतवाली इलाके में 13 वर्षीय किशोरी के साथ मोहल्‍ले के एक युवक द्वारा दुष्‍कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है।    


             13 वर्षीय किशोरी घर से कुछ दूर आगे स्‍कूटी चलाते हुए पहुंची थी, जहां मोहल्‍ले के रहने वाले युवक ने उसकी स्‍कूटी रोक ली। जबरिया स्‍कूटी की चाबी छीन लिया और उसे खींचकर एक निर्माणाधीन मकान के पास ले गया। डरा धमकाकर आरोपी उसका कपड़ा उतराने लगा तो उसने शोर मचाया। शोर सुनकर पीड़ित किशोरी का पिता मौके पर पहुंचा तो आरोपी भाग निकला।

जुबान खोलने पर जान से मारने की धमकी।  

पीड़ित किशोरी के पिता के अनुसार जब उसने आरोपी कलीम के घर पहुंचकर शिकायत की और उसकी करतूत बताया तो आरोपी के घर वाले उल्‍टा भड़क गए। उसे और उसके साथ गए परिवार के अन्‍य लोगों को गाली और जान से मारने की धमकी दी। कहा कि यदि कहीं जुबान खोला तो अंजाम बुरा होगा। 11 जनवरी की देर शाम हुए इस घटना के मामले में किशोरी के पिता ने कोतवाली में तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी और उसके परिवार के अन्‍य सदस्‍यों के खिलाफ दुष्‍कर्म, जानमाल की धमकी, पॉक्‍सो, एससी-एसटी एक्‍ट की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।   

सीओ सदर को सौंपी गई मामले की विवेचना
कोतवाली पुलिस ने बताया कि मामले में किशोरी के पिता की तहरीर के आधार पर एक नामजद आरोपी सहित उसके परिवार के अन्‍य सदस्‍यों के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की विवेचना सीओ सदर द्वारा की जा रही है।   


          रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट

No comments: