Breaking





Oct 3, 2022

हाईकोर्ट के जवाब मांगते ही पुलिस एक्टिव, फेक केस वाले नफीसा गैंग की तेज हुई जांच

फर्जी केस दर्ज कराकर वसूली करने के आरोपी नफीसा गैंग के खिलाफ गोरखपुर पुलिस ने जांच तेज कर दी है। हाईकोर्ट के जवाब मांगते ही गोरखपुर पुलिस एक्टिव हो गई है। पुलिस ने दो आरोपित महिलाओं को थाने बुलाकर पूछताछ की। हालांकि रविवार को पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया गया। मामला हाईकोर्ट तक पहुंचने के बाद पुलिस अधिकारी अपनी मानीटरिंग में विवेचना करा रहे हैं। हाईकोर्ट ने गोरखपुर पुलिस से इस गैंग पर अब तक क्या कार्रवाई की है उसके बारे में जवाब मांगा है। इस मामले में एसएसपी को 18 अक्टूबर को जवाब दाखिल करना है।

गोरखपुर के कैंपियरगंज के रहने वाले खालिद की शिकायत पर कैंट थाना पुलिस ने सात अगस्त 2022 को नफिसा समेत सात लोगों पर झूठा मुकदमा दर्ज कराकर वसूली करने और फर्जी साक्ष्य एकत्र करने का मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद नफिसा अपने गैंग के चार महिलाओं के साथ हाईकोर्ट पहुंच गई।     

मुकदमा रद्द कराने को उसने याचिका दायर की थी उधर खालिद ने पक्ष सुनने के लिए कैविएट दाखिल किया था। गुरुवार को कोर्ट में नफीसा की तरफ से यह बताने की कोशिश की गई कि उसने जो मुकदमा दर्ज कराया है उसकी प्रतिक्रिया में खालिद ने केस दर्ज कराया है।    

          रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट

No comments: