Breaking

Sep 28, 2022

मेडिकल कॉलेज बस्ती के तीन चिकित्सकों पर गैंगरेप का मुकदमा

बस्ती । मेडिकल कॉलेज बस्ती की चिकित्सा इकाई ओपेक चिकित्सालय कैली में कार्यरत तीन चिकित्सकों पर लखनऊ दक्षिणी की रहने वाली एक युवती ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। एसपी आशीष श्रीवास्तव के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने ओपेक चिकित्सालय कैली के चिकित्सक डॉ. सिद्धार्थ, डॉ. कमलेश और डॉ. गौतम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। विवेचना कोतवाल संजय कुमार को सौंपी गई है। कोतवाल ने बताया कि जल्द ही पूछताछ शुरू की जाएगी।   

         पीड़िता लखनऊ में टीचिंग करती है। तहरीर के जरिए बताया कि सोशल नेटवर्किंग एप पर उसकी मुलाकात डॉ. सिद्धार्थ सिन्हा से हुई। 15 दिसंबर 2021 से हम दोनों का रिश्ता काफी गहरा हो गया। हम दोनों मिलते और शरीरिक संबंध बनाते थे। विवाहित होने के कारण जब डॉ. सिद्धार्थ बस्ती रहते थे तो घंटों मोबाइल पर मुझसे बात करते थे। हम दोनों का प्यार और गहरा होता गया।

युवती के मुताबिक डॉ. सिद्धार्थ के साथ बस्ती आने के लिए उसने अपनी मां से अपने स्कूल के मैनेजर के भाई के नाम पर बहाना बनाया। 10 अगस्त 2022 को डॉ. सिद्धार्थ उसे कैली हॉस्पिटल के छात्रावास पर लेकर आए। यहां उसके साथ संबंध बनाया। इस बात का विरोध करने पर अपने दो दोस्त डॉ. कमलेश और डॉ. गौतम को बुलाया। इन दोनों ने भी मेरे साथ जोर-जबरदस्ती की। प्रकरण में एसपी के आदेश पर केस दर्ज कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।    

          रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट

No comments: