Breaking







May 11, 2024

शराब की वजह से घरेलू विवाद में मां पत्नी तीन बच्चों को मौत के घाट उतार कर खुद को गोली से उड़ाया।

जनपद सीतापुर में एक युवक ने आवेश में अपने पूरे परिवार का विनाश कर दिया। सर्वप्रथम मां को गोली मारीउसके बाद पत्नी को गोली मारने के बाद सिर हथौड़े से कूच दिया। अपने तीनों बच्चों को छत से नीचे फेंक दिया जिस वजह से दोनों बेटियों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी तथा बेटे को घायलवस्था में स्थानीय लोग के द्वारा लखनऊ व जाते समय रास्ते में मौत हो गयी । फिर घर से बाहर निकल कर द्वार पर , खुद को गोली से उड़ा दिया

घटना थाना रामपुर के पाल्हापुर गांव का है। आरोपी युवक गांव में ही रहकर बीस एकड़ जमीन पर आधुनिक खेती करता था। जबकि पत्नी लखनऊ में एक प्रतिष्ठित इंश्योरेंस कंपनी में उच्च पद नियुक्त थी।  तीनों बच्चों को लेकर वह सृष्टि अपार्टमेंट में रहती थी। शुक्रवार की सुबह ही पत्नी बच्चों को लेकर गांव पहुंची थी।
सूत्रों के मुताबिक घटना के समय आरोपी अनुराग का भाई अजीत भी घर में मौजूद था। उसने बताया, आज तड़के घर में गोली चलने की आवाज सुनाई दी। जब वह कमरे से बाहर आया तो उसने अनुराग को देखा। अनुराग उसकी तरफ दौड़ा तो उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया। पुलिस अजीत से पूछताछ कर रही है।

इस घटना की वजह से परिवार में हत्या की वजह बताने वाला कोई रह नहीं गया है। ग्रामीणों से बातचीत में प्रमुख कारण सामने आया है। कि शराब छुड़ाने के लिए पत्नी और मां उसे नशा मुक्ति केंद्र भेजना चाहती थीं। और नशे की वजह से अनुराग खेती पर ध्यान नहीं दे पा रहा था जिसकी वजह से फलों और फूल की खेती चौपट होती जा रही थी बताते हैं कि तकरीबन एक वर्ष पूर्व सिंचाई विभाग में उच्च पद से सेवानिवृत्त पिता का निधन हो गया था तब से अनुराग ही सब संभाल रहा था क्षेत्र में उसके परिवार की गिनती धनाढ्य परिवारों में होती थी।

No comments: