Breaking






Mar 14, 2023

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर भीषण एक्सीडेंट, पांच की मौत,आधा दर्जन घायल डीएम एसएसपी मौके पर।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह 9 बजे के करीब एक भीषण हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। एक्सप्रेस वे पर किनारे खड़ी फोर्स कार में पीछे से आ रही फोर्ड ईको स्पोर्ट्स कार ने टक्कर मार दी। दोनों वाहनों में सवार 9 लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा फिरोजाबाद जनपद के नसीरपुर इलाके के पिलर नंबर 48 के पास का है।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि फोर्स कार (RJ-07-TA-4620) में सवार यात्रियों ने टॉयलेट के लिए गाड़ी रुकवाई थी। तभी पीछे से आ रही ईको स्पोर्ट्स (DL9CAS8512) कार ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि दोनों ही कारों के परखच्चे उड़ गए। फोर्स गाड़ी के पास खड़े 3 लोगों को रौंदते ईको स्पोर्ट्स कार पलट गई। फोर्स में सवार 4 और ईको स्पोर्ट्स में सवार एक महिला की मौत हो गई।
सूचना मिलते ही उत्तर प्रदेश औद्योगिक परिषद (यूपीडा) की एंबुलेंस और नसीरपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल और संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया है। घटना की जानकारी होते ही फिरोजाबाद के जिलाधिकारी रवि रंजन और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी अस्पताल पहुंचे और घायलों की जानकारी ली।

No comments: