Breaking






Mar 14, 2023

महिला यात्री के चेहरे पर पेशाब करने वाले टीटीई को यात्रियों ने धुना, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अमृतसर से कोलकाता जा रही अकाल तख्त एक्सप्रेस में यात्रा टिकट परीक्षक (टीटीई) ने महिला यात्री के सिर पर पेशाब कर दिया। सूत्रों के अनुसार महिला अपने पति के साथ A-1 कोच में यात्रा कर रही थी। महिला के हल्ला मचाने पर पति और अन्य यात्रियों ने टीटीई को पकड़ा और जमकर धुनाई कर दी। ट्रेन के लखनऊ पहुंचने पर उसे सरकारी रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया। घटना रविवार रात लगभग 12 बजे की है।

सरकारी रेलवे पुलिस इंस्पेक्टर चारबाग नवरत्न गौतम ने बताया, '' पीड़ित महिला अमृतसर की रहने वाली है। वह पति राजेश के साथ कोलकाता के लिए यात्रा कर रही थी। रविवार की रात करीब 12 बजे सभी सो रहे थे। ट्रेन बरेली और लखनऊ के बीच चल रही थी। इसी दौरान नशे में धुत बिहार के टीटीई मुन्ना कुमार ने यह अमानवीय हरकत की।
 इंस्पेक्टर ने बताया कि जीआरपी को ट्विटर के जरिए शिकायत प्राप्त हुई थी। ट्रेन के लखनऊ पहुंचते ही सरकारी रेलवे पुलिस और रेलवे पुलिस बल के संयुक्त दल ने टीटीई मुन्ना कुमार को धर दबोच लिया। महिला के पति की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी ने अपनी गलती भी स्वीकार कर ली है। आरोपी ने स्वीकार किया है कि वह अत्यधिक नशे में था। इसकी वजह से उससे यह गलती हुई है।

No comments: