Breaking





Mar 13, 2023

बस्ती में 16 साल की लड़की के साथ गैंगरेप

बस्ती। के सोनहा थाना क्षेत्र की एक गांव निवासी 16 साल की एक किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। मामले में तहरीर के आधार पर पुलिस मामले में 5 युवकों के खिलाफ गैंगरेप एवं पॉक्सो एक्ट की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।   

          पीड़ित किशोरी का आरोप है कि वह गांव के बगीचे में सूखी लकड़ी की तलाश में गई थी। जहां चार युवकों ने उसे अकेली पाकर उसका मुंह दबा दिया। असलहा दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।  

आरोपियों ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया। उन लोगों ने लड़की को धमकी दी कि अगर कहीं इस बारे में शिकायत की तो फोटो, वीडियो वायरल कर देंगे। इसके बाद उसे ब्लैकमेल कर 26 फरवरी को रात करीब 11 बजे फोन कर घर से बाहर बुलाया। जबरदस्ती बाइक पर बैठा कर उसे लेकर दुबौली गांव चले गए। जहां पूरी रात एक खाली मकान में 5 युवकों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया।  

आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है

युवकों की ब्लैकमेलिंग और दुष्कर्म की घटना से डरी किशोरी पहले चुप रही। बाद में उसने परिवार वालों को इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी गई। तहरीर के आधार पर मामले में पीड़िता के गांव के एक आरोपी सहित 4 अन्‍य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

सीओ रुधौली प्रीती खरवार ने बताया कि एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म करने की सूचना मिली है। मौके पर पहुंचकर सोनहा पुलिस व उनके द्वारा भी मौका मुआयना किया गया है। मामले में आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।   


           रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट 

No comments: