Breaking







Nov 8, 2022

मजबूत दावेदारी के साथ मोहम्मद अहमद उतरे मैदान में,दे दिया साफ संकेत






नगर पालिका चुनाव में वर्चस्व की जंग, मो.अहमद की पहली राजनीतिक पारी 

करनैलगंज/गोण्डा - नगरपालिका चुनाव में नए उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतरे मोहम्मद अहमद को भी किसी से कम आंकना चूक होगी। मोहम्मद अहमद ने अचानक चुनाव लड़ने का ऐलान कर राजनीति के धुरंधरों को आश्चर्यचकित कर दिया है और शुरुआत में ही बड़ी रैली के माध्यम से अपनी ताकत का एहसास कराते हुए नगर पालिका की राजनीतिक रणभूमि में पूरे दमखम के साथ ताल ठोंकर दस्तक दे दी है जो उनके चुनाव लड़ने का साफ संकेत माना जा रहा है। नगर के बड़े व्यवसाइयों में स्थान रखने वाले मो अहमद का करनैलगंज ग्रामीण की राजनीति में लम्बा सफर होने के नाते इनका बड़ा राजनैतिक अनुभव माना जा रहा है। 

गांव की प्रधानी पर तीन बार रहा दबदबा,रहे हैं प्रधान प्रतिनिधि 

करनैलगंज ग्रामीण ग्राम सभा जो नए परसीमन के बाद अब नगर पालिका में शामिल हो चुकी है, पर मोहम्मद अहमद का तीन बार दबदबा कायम रहा है। और तीनो बार ग्राम प्रधान भाई, भाभी या भले ही कोई और  निर्वाचित हुआ हो लेकिन प्रधान प्रतिनिधि तो वह खुद ही रहे हैं। वर्ष 2005 के पंचायत चुनाव में इनके बड़े भाई इब्राहीम तो 2015 के चुनाव में इनकी भाभी इशरतजहां और मौजूदा समय में भी इनका समर्थित प्रत्याशी मैना देवी ग्राम प्रधान निर्वाचित हुई हैं। 
खुशमिजाज व व्यवहार कुशलता में आगे

स्थानीय राजनीतिज्ञों की मानें तो सरल व्यक्तित्व के धनी और व्यवहार कुशल माने जाने वाले मोहम्मद अहमद का व्यक्ति विशेष के साथ ही एक विशेष वर्ग से जुड़े मतदाताओ में गहरी पैठ मानी जा रही है। लोग नगर पालिका चुनाव में मो.अहमद की आमद को कहीं न कहीं वर्चस्व की लड़ाई के साथ इनके राजनीतिक जीवन की पहली पारी मानकर समर्थन कर रहे हैं।

No comments: