Breaking






Sep 26, 2022

साहब! विवेचक दरोगा करा देंगे मेरी हत्या

बस्ती। साहब! दबंगों के साथ-साथ विवेचक बने दरोगा का भी डर सताने लगा है। पूछताछ के बहाने धमका रहे हैं। उनकी शह पर विपक्षी मुकदमा वापस नहीं लेने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। काफी दहशत में हैं। कुछ करिए।

गौर थाना क्षेत्र के साऊंडीह गांव निवासी शांति देवी ने पुलिस अधीक्षक बस्ती को दिए प्रार्थना पत्र में बताया है कि उसके पति बाहर नौकरी करते हैं। वह घर पर अकेली रहती है। 11 सितंबर 22 की सुबह घर के सामने मिट्टी उठाने के विवाद को लेकर गांव के उदयभान, उत्कर्ष, सुनील व राजाराम ने घर में घुसकर मारा पीटा और जान से मारने की धमकी दी। जिस पर गौर थाने में आईपीसी की धारा 323, 504, 506, 452 के तहत आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था।    

शांति देवी ने आरोप लगाया कि 19 सितंबर को थाने द्वारा नामित विवेचना अधिकारी देर शाम पांच बजे घर पहुंचे और भद्दी-भद्दी गाली देते हुए बोले कि मुकदमा लिखा लेने से कुछ नहीं होता है। जो हम चाहेंगे वही होगा। उनके इस कृत्य से विपक्षीयों का हौसला बढ़ गया है। वह मुकदमा वापस लेने व जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता ने एसपी से विवेचक को बदलने की गुहार लगाई है। इस बात को प्रभारी निरीक्षक गौर बृजेंद्र पटेल ने बताया कि शिकायती पत्र मिला है। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

          रुधौली बस्ती से अजय पांडे की रिपोर्ट
        

No comments: