Breaking







Jun 14, 2024

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का बड़ा बयान , कहा कि राम सबके साथ न्याय करते हैं।



राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य इंद्रेश कुमार ने गुरुवार जयपुर में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि  राम सबके साथ न्याय करते हैं। आप अभी-अभी बीते हुए लोकसभा चुनाव को ही देख लीजिए। जिन लोगों ने राम की भक्ति की, परंतु उनमें धीरे-धीरे अहंकार आ गया। उस पार्टी को स्वयं से सबसे बड़ी पार्टी घोषित कर दिया।परंतु उनको जो पूर्ण हक मिलना चाहिए, जो शक्ति मिलनी चाहिए, वो भगवान ने अहंकार के कारण रोक दी।

इंद्रेश कुमार जयपुर के पास कानोता में रामरथ अयोध्या यात्रा दर्शन पूजन समारोह में शामिल होने के बाद बोल रहे थे। इसके आगे उन्होने कहा, जिन्होंने राम का विरोध किया, उन्हें तो बिल्कुल भी शक्ति नहीं दी, उनमें से किसी को भी शक्ति नहीं दी। सब मिलकर  नंबर-1 नहीं बन पाये, नंबर-2 पर ही खड़े रह गए। इसलिए प्रभु का न्याय विचित्र नहीं है, सत्य है, बड़ा अदभुत एवं आनंददायक है।

बिना नाम लिए कहा कि  जिस पार्टी ने भक्ति की, अहंकार आया, उस पार्टी को 241 पर रोक दिया, हालांकि सबसे बड़ी बना दिया। जिनकी राम के प्रति आस्था नहीं थी, अश्रद्धा थी। उन सबको मिलकर 234 पर रोक दिया। कहा-तुम्हारी अनास्था का यही दंड तुमको है कि तुम सफल नहीं हो सकते।

No comments: