Breaking







May 4, 2024

गोंडा से बड़ी खबर: बजाज कंपनी के एमडी संजीव बजाज सहित कंपनी के 6 लोगो पर आत्महत्या हेतु उकसाने का मुकदमा दर्ज





गोण्डा - देश की नामी गिरामी कंपनियों  में कुमार बजाज फाइनेंस कंपनी लि. के एमडी संजीव बजाज सहित कंपनी के आधा दर्जन ज्ञात तथा कुछ अज्ञात अधिकारियों ,कर्मचारियों पर  आत्महत्या हेतु उकसाने के संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। मामले में पवन तिवारी पुत्र स्व. अशोक कुमार तिवारी निवासी ग्राम कन्छर विशेश्वरगंज,थाना विशेश्वरगंज, जनपद बहराइच द्वारा दर्ज कराए गए मामले में    
 बजाज फाइनेंस कं०लि0 संजीव बजाज अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक बजाज फाइनेंस, शाखा प्रबन्धक बजाज फाइनेंस बलरामपुर,शाखा प्रबन्धक बजाज फाइनेंस बहराइच,सोनू तिवारी शाखा सेल्स मैनेजर बजाज फाइनेंस गोण्डा , विकास पाण्डेय शाखा सेल्स मैनेजर बजाज फाइनेंस बहराइच तथा बजाज कंपनी के अन्य अधिकारी व कर्मचारी गणों पर आत्म हत्या हेतु उकसाने का गंभीर आरोप लगाया गया है।
 जिले के कौडिया थाने में दर्ज कराए गए मुकदमे में पवन ने कहा है कि उसके पिता अशोक कुमार तिवारी पुत्र रामछवि तिवारी ने बाजाज फाइनेस कं० से लोन लिया था मेरे पिता बराबर किस्त देते रहे लेकिन बजाज कं० वाले ने प्रार्थी के पिता से जबरिया वसूली करने पर अमादा थे और जान माल की धमकी व सम्पत्ति कुर्क करने का दबाव बनाते थे। प्रार्थी के पिता एक सीधे सादे व्यक्ति थे जो कानून कायदा के जानकार नहीं थे प्रार्थी के पिता का कारोबार कम चल रहा था तो प्रार्थी के पिता ने अपना कारोबार सुचारू रूप से चलाने के लिए पुनः धन की मांग की तो धन देने से इंकार कर दिया और जबरिया वसूली हेतु अपने कर्मचारी को भेजने लगे प्रार्थी के पिता इस बदसलूकी एवं उत्पीड़न से तंग आकर आत्महत्या करने पर मजबूर हो गये। प्रार्थी के पिता ने बीते 18 मार्च 2024 को आत्महत्या कर लिया जिसकी समस्त जिम्मेदारी विपक्षीगणों की है। दर्ज मामले में पवन ने कहा है कि मेरे पिता ने आत्महत्या का कारण विपक्षीगणों को सुसाईड नोट में दर्शाया है। पवन ने कहा है कि उसके पिता घर के कर्ता धर्ता थे एवं पूरे परिवार का पालन पोषण करते थे इनके न रहने से पूरा परिवार बेसहारा हो गया है और परेशानी का सामना कर रहा है। मामले में पवन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

No comments: