Breaking




Feb 17, 2023

बस्ती में ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर

बस्ती । में हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से एक ही बाइक पर सवार 5 लोगों में से दो की मौत हो गई। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में बाइक चालक सहित एक 6 वर्षीय मासूम भी शामिल है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई।

          जानकारी के अनुसार, आज शुक्रवार की दोपहर गोंडा जनपद के वजीरगंज थाना क्षेत्र के सराय खत्री दुर्जनपुर गांव निवासी 35 वर्षीय बब्लू चौहान पुत्र रामफल अपने 30 वर्षीय पत्नी मोहिनी, 6 वर्षीय पुत्र आदेश व 32 वर्षीय बीना पत्नी गदनू अपने 10 साल के बेटे अंशु के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर बस्ती जा रहे थे। वे बस्ती के छावनी थाना क्षेत्र के बनकटवा गांव में अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे।   

वह विक्रमजोत कस्बे के अवधेश सिंह ढाबा के सामने पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। वहीं पीछे से आ रहे दूसरे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। हादसे में बाइक चालक बब्लू चौहान की मौके पर मौत हो गई। उनके 6 वर्षीय मासूम बेटे आदेश की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार तीन अन्य घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।


            रुधौली बस्ती से अजय पांडेय की रिपोर्ट 

No comments: