Breaking







Jul 11, 2024

अमर प्रताप हत्या मामले में सपा का प्रतिनिधि मंडल पहुंचा गांव

 


गोण्डा - समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के निर्देश पर समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल आज 11 जुलाई को गोण्डा जनपद के नवाबगंज थानान्त्तर्गत ग्राम खण्डौवा में राम कुमार विश्वकर्मा के पुत्र अमर प्रताप विश्वकर्मा की हत्या की जांच करने ग्राम खण्डौवा पहुंचा।

प्रतिनिधिमंडल में सपा राष्ट्रीय सचिव पूर्वमन्त्री राम आसरे विश्वकर्मा पूर्वमन्त्री पवन कुमार पाण्डेय जिलाध्यक्ष अयोध्या पारस नाथ यादव जिलाध्यक्ष गोण्डा अरशद हुसैन गोण्डा विधानसभा प्रत्याशी सूरज सिंह गोण्डा लोकसभा प्रत्याशी भगत राम मिश्रा पूर्व विधायक रमेश गौतम उपस्थित थे।

प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने अमर प्रताप विश्वकर्मा के माता पिता और परिजनों से घटना के बारे जानकारी ली। राष्ट्रीय अध्यक्ष के सन्देश को भी बताया कि समाजवादी पार्टी विश्वकर्मा परिवार को न्याय दिलायेगी तथा हत्याकांड के दोषी को सजा दिलायेंगे। विश्वकर्मा ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि अमर प्रताप विश्वकर्मा की 9 जून को शाम साज़िश के तहत फोन करके अयोध्या में बुलाया गया और दूसरे दिन हत्या करके उसकी लाश को रेलवे ट्रैक के किनारे पर पाया गया। परिजनों ने यह भी बताया कि उनके बेटे की हत्या की गयी है। हत्या की रिपोर्ट अयोध्या कोतवाली में दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने न तो जांच आगे बढ़ाती और न तो हत्यारों की गिरफ्तारी की गयी। ऐसा प्रतीत होता है कि पुलिस हत्यारों को बचा रही है। विश्वकर्मा ने कहा कि घटना की सम्पूर्ण रिपोर्ट राष्ट्रीय अध्यक्ष को प्रेषित की जायेगी।उनके निर्णय के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी। राम आसरे विश्वकर्मा

No comments: